Herbsjoy.com

महिला के लिए वरदान है ये बूटी

कसिप फातिमा

इससे बेहतर उपहार महिलाओं के लिए के लिए नहीं होगा , विशेष रूप से पुरुष इस बात पर ध्यान दें .

दुनियाँ में ऐसी बूटियाँ बहुत कम ही पैदा होती हैं जो महिलाओं को हर उम्र में उनकी जरूरतों के अनुसार फायदा पहुंचाएं . ऐसी ही एक बूटी है जो दक्षिण पूर्व एशिया में पैदा होती है , इसे कसिप फातिमा कहते हैं . त्वचा की रंगत और चमक सुधारने से लेकर डिलीवरी आसान करने, स्त्रियों में कामेच्छा जगाने से लेकर बेहतर चरमसुख पाने , योनी टाईट करने से लेकर स्तनों को सुडौल बनाने, बढती उम्र के लक्षणों को दूर करने से लेकर बुढापा रोकने तक , पीरियड्स बंद होने के समय होने वाली समस्याओं तक में बहुत लाभकारी है . विशेष रूप से वैज्ञानिक शोध में पाया गया है की :

1. 20 से 30 की उम्र की महिलाओं की त्वचा को मुलायम और सौम्य बनाती है .
2. 30 से 40 की उम्र की महिलाओं के स्तनों को सुडौल बनाती है . सम्भोग की इच्छा बढ़ाकर बेहतर आर्गेस्म पाने में मदद करती है , योनी को टाईट करती है . कामेच्छा कम होने से जिनका वैवाहिक जीवन नीरस हो रहा हो , उनके लिए बहुत बढ़िया चीज़ है .
3. 40 से 50 की उम्र की महिलाओं (ये ऐसा समय होता है जब पीरियड्स बंद होने लगते हैं ) के दाम्पत्य जीवन को सहारा देता है और सम्भोग की इच्छा बढ़ाकर बेहतर आर्गेस्म पाने में मदद करता है . पीरियड्स बंद होने के समय (मीनोपोज ) होनेवाली समस्याओं जैसे , चमक का दिखना , अजीब सपने आना , आँखों के नीचे काले घेरे आना , मूड ठीक न रहना आदि से निपटने में मदद करता है .
4. 50 की उम्र के बाद जब पीरियड्स बंद हो जाते हैं , तब सम्भोग की इच्छा बढ़ाकर बेहतर आर्गेस्म पाने में मदद करता है .
5. डिलीवरी के समय इसका सेवन कराने से डिलीवरी आसानी से हो जाती है .
6. अनियमित माहवारी और दर्द जैसी अन्य सम्बंधित समस्याओं में लाभ पहुंचाती है .
7. थकान को दूर करती है .
8. हाँथ – पैर ठन्डे होने की समस्या में लाभ पहुंचाती है .
9. लम्बे समय तक प्रयोग करने पर महिला की फिगर में सुधार होता है , त्वचा मुलायम बन जाती है और आँखों में चमक आ जाती है . कुल मिलकर हर उम्र की महिला की खूबसूरती को बढ़ाती है .
10. पेट से गैस और कब्ज की समस्या को दूर करती है .
11. शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाती है . शरीर में रक्त संचार को बेहतर करती है .
12. बालों की रिपेयरिंग करती है .

इसके इन गुणों के कारण कई लोग इसे ‘वूमेन वियाग्रा ‘ भी कहते हैं . इसका इस्तेमाल सैकड़ों सालों से स्त्रियों में सम्भोग की इच्छा को बढाने , योनी को टाईट करने और स्तनों को सुडौल बनाने में किया जाता रहा है |

इसका कोई साइड इफेक्ट नहीं है |
क्योंकि इसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं इसलिए ये काफी सस्ती मिलती है , जैसे जैसे लोग जानेंगे , संभव है की इसके भी दाम यार्सागुम्बा की तरह आसमान छूने लगे |

Exit mobile version